सीरियल “ये हैं मुहब्बते” में होगा खूब ड्रामा, आयेगा ये बड़ा ट्विस्ट

सीरियल “ये हैं मुहब्बते” में होगा खूब ड्रामा, आयेगा ये बड़ा ट्विस्ट- सीरियल “ये हैं मुहब्बते” इन दिनों दर्शको के बिच छाया हुआ हैं। ये सीरियल दर्शको को बेहद पसंद आता हैं। वही इन दिनों सीरियल में हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा हैं।सीरियल ये हैं मुहब्बते में होगा खूब ड्रामा, आयेगा ट्विस्ट

दूसरी तरफ पिहू भी घर वापस आ गई हैं। आदि और आलिया तो दूर हो ही चुके हैं। इसकी वजह रोशनी हैं। आलिया अब इशिता से नफरत करने लगेगी।

शो में आया लिप

हाल में ही शो में 8 महीने का लिप आया हैं। लिप आने के बाद कहानी में थोडा बदलाव आया हैं। इस लिप के बाद इशिता को सजा मिलेगी क्योकिं इशिता आदि को मार चुकी हैं। जब इशिता ने आदि को मारा तो पूरा भल्ला फैमिली उससे नफरत करने लगी हैं। दूसरी तरफ पिहू भी घर वापस आ गई हैं। आदि और आलिया तो दूर हो ही चुके हैं। इसकी वजह रोशनी हैं। आलिया अब इशिता से नफरत करने लगेगी।

शो में दिखेगा हाईवोल्टेज ड्रामा

आने वाले एपिसोड में दिखाया जायेगा की रोशनी आदि के बच्चे की माँ बनाने वाली हैं। ऐसे में इशिता रोशनी को सपोर्ट करेगी। बस यही देख कर आलिया के दिल में इशिता के लिए और नफरत हो जाएगी। इसके बाद जब आलिया को सच्चाई का पता चलेगा की रोशनी आदि के बच्चे की माँ बनाने वाली हैं तो आलिया दुखी हो जाएगी।

खैर अभी शो में ऐसे ही कई और ट्विस्ट आने वाले हैं जो दर्शको को रोमांच से भर देगी। आदि का रोल करने वाले एक्टर अभिषेख मलिक ने शो को अलविदा कह दिया हैं। आगे देखना ये हैं की क्या होता हैं।

Button

इन्हें भी देखे- 

आशा है आपको ये शानदार पोस्ट पसंद आई होगी। आपको यह पोस्ट कैसी लगी अपने कमेन्ट के जरिये जरुर बताये।
इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें, Sharing Button पोस्ट के निचे है।

Add Comment

error: DMCA Protected !!