सीरियल “ये हैं मुहब्बते” में होगा खूब ड्रामा, आयेगा ये बड़ा ट्विस्ट

सीरियल “ये हैं मुहब्बते” में होगा खूब ड्रामा, आयेगा ये बड़ा ट्विस्ट- सीरियल “ये हैं मुहब्बते” इन दिनों दर्शको के बिच छाया हुआ हैं। ये सीरियल दर्शको को बेहद पसंद आता हैं। वही इन दिनों सीरियल में हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा हैं।

शो में आया लिप

हाल में ही शो में 8 महीने का लिप आया हैं। लिप आने के बाद कहानी में थोडा बदलाव आया हैं। इस लिप के बाद इशिता को सजा मिलेगी क्योकिं इशिता आदि को मार चुकी हैं। जब इशिता ने आदि को मारा तो पूरा भल्ला फैमिली उससे नफरत करने लगी हैं। दूसरी तरफ पिहू भी घर वापस आ गई हैं। आदि और आलिया तो दूर हो ही चुके हैं। इसकी वजह रोशनी हैं। आलिया अब इशिता से नफरत करने लगेगी।

शो में दिखेगा हाईवोल्टेज ड्रामा

आने वाले एपिसोड में दिखाया जायेगा की रोशनी आदि के बच्चे की माँ बनाने वाली हैं। ऐसे में इशिता रोशनी को सपोर्ट करेगी। बस यही देख कर आलिया के दिल में इशिता के लिए और नफरत हो जाएगी। इसके बाद जब आलिया को सच्चाई का पता चलेगा की रोशनी आदि के बच्चे की माँ बनाने वाली हैं तो आलिया दुखी हो जाएगी। खैर अभी शो में ऐसे ही कई और ट्विस्ट आने वाले हैं जो दर्शको को रोमांच से भर देगी। आदि का रोल करने वाले एक्टर अभिषेख मलिक ने शो को अलविदा कह दिया हैं। आगे देखना ये हैं की क्या होता हैं।

Button

 इन्हें भी देखे- 

 

Get more stuff like this

Subscribe to our mailing list and get interesting stuff and updates to your email inbox.

Thank you for subscribing.

Something went wrong.

Related Posts

About The Author

Add Comment