इस देश में मात्र 14 रूपये में बनेगी गर्लफ्रेंड, लेकिन माननी होगी ये शर्ते

इस देश में मात्र 14 रूपये में बनेगी गर्लफ्रेंड, लेकिन माननी होगी ये शर्ते-पूरी दुनिया में चीन एक ऐसा देश हैं ,जो अजीबो – गरीब किस्सों के लिए हमेसा सुर्खियों में रहता हैं। अब देखिये न चीन ने सिंगल लोगों के लिए खुशखबरी दी है। यह खुशखबरी है की अब लड़कों को लड़कियों के पीछे भागने की जरूरत नही पड़ेगी।

बस थोड़े से पैसे खर्च कर बनाये गर्लफ्रेंड

बस थोड़े से पैसे में गर्लफ्रेंड बनाने की आपकी ख्वाहिशपूरी हो जाएगी। दरअसल, दक्षिणी चीन के हुआन शहर में एक शॉपिंग सेंटर ने 15 लड़कियों को किराए पर देना शुरु किया है। शॉपिंग सेंटर का नाम वाइटैलिटी सिटी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स है। जैसे ही शॉपिंग कॉम्पलेक्स में प्रवेश करेंगे। आपको कई लड़कियां खडी मिलेगी। इनमें से आप जिसे चाहें चुन सकते हैं और बदले में आपको मात्र 14 रुपये देने होंगे।

गर्लफ्रेंड किराए पर लेने से पहले मानने होंगे शर्त

गर्लफ्रेंड किराए पर लेने से पहले आपके सामने एक शर्त रखी जाएगी की आप लड़की को टच नहीं करेंगे।अपको मनपसंद लड़की के साथ 20 मिनट बिताने को मिलेंगे। इस दौरान आप उसके साथ घूम सकते हैं, शॉपिंग कर सकते हैं, लंच या डिनर कर सकते हैं. शॉपिंग सेंटर का कहना है की बहुत जल्द चीन का सबसे बड़ा शॉपिंग ट्रेंड बनेगा। क्योंकि इसमें युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है

चीन में इस शॉपिंग कॉम्पलेक्स को काफी पसंद किया जा रहा हैं। चीन के ज्यादा लड़के इन लडकियों के साथ समय बिताने के लिए तैयार बैठे हैं।

Button इन्हें भी देखें –

आशा है आपको ये शानदार पोस्ट पसंद आई होगी. 

इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें, Sharing Button पोस्ट के निचे है।

 

Get more stuff like this

Subscribe to our mailing list and get interesting stuff and updates to your email inbox.

Thank you for subscribing.

Something went wrong.

Related Posts

About The Author

5 Comments

  1. pinki singh
    07/08/2018
  2. Amisha
    07/08/2018
  3. Rohit yadav
    09/08/2018
  4. Bimlesh
    12/08/2018

Add Comment